ADMISSION HELPLINE & GUIDANCE Please Contact To :-- 9755969842 :-- 7999340760 ( 9 AM To 9 PM )

|

डॉ.ललित पोटफोड़े बने INO इंटरनेशनल डे ऑफ योगा के डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर.

डॉ.ललित पोटफोड़े बने INO इंटरनेशनल डे ऑफ योगा के डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर



बैतूल ।। अर्जुन धाडसे ।।



इंटरनेशनल नैचरोपैथी ऑर्गेनाइजेशन की रविवार को भोपाल में आयोजित एक कार्यशाला में मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ के सभी डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर की घोषणा की गई। कार्यक्रम में आयुष मंत्री श्री जालम सिंह पटेल माननीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार मध्यप्रदेश) आयुष के अतिथ्य में व INO राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अंनत जी बिरादर व प्रदेश अध्यक्ष श्री अंतिम कुमार जैन के द्वारा घोषणा की गई। बैतूल जिले में 3 कॉर्डिनेटर नियुक्त किए गए हैं जिसमे श्री आशीष जी कोकने बैतुल बाजार,श्रीमती रागिनी शिवहरे मुलताई को भी जिला कॉर्डिनेटर नियुक्त किया गया।


आयुष मंत्रालय,भारत सरकार के सहयोग से इंटरनेशनल नेचुरोपैथी आर्गेनाईजेशन (INO) व सूर्या फाउंडेशन द्वारा 21 जून अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में 15 से 21 जून तक देश के 26 प्रांत एवम 500 जिलो में 7500 योग शिक्षक के सहयोग से 25 लाख से अधिक लोगों को योग अभ्यास सिखाने व योग के लाभ के प्रति जनजागृति करने का संकल्प लिया है।


INO द्वारा चौथे अन्तराष्ट्रीय योग दिवस आयोजन हेतु दीनदयाल उपाध्याय सभागार में आयोजित योग दिवस संयोजक प्रशिक्षण व कार्यशाला का उदघाटन मध्यप्रदेश के आयुष मंत्री श्री जालम सिंह पटेल के करकमलों से सम्पन हुआ। इस अवसर पर संसद श्री आलोक संजर, अटल बिहारी वाजपेयी हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ रामदेव भारद्वाज का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।उन्होंने कहां प्रधानमंत्री ने भारतीय संस्कृति व योग को विश्व के 200 देशो तक पहुँचाने का श्रेष्ठ कार्य किया है और हम सब का कर्तव्य बनता है कि योग दिवस के उपलक्ष्य में योग के ज्ञान व लाभ को घर घर तक पहुँचाने में योगदान देने की अपील की है ।

Comment

Bhimraosakre

Nice Dr potphode ji

21-05-2018 23:28:38pm

Write a comment...

Advertiesment

Total Visitors : 169322

Today Visits : 72